विविध

Sanjay Tripathi, वरिष्ठ छायाकार के निधन पर श्रद्धांजलि

Sanjay Tripathi, वरिष्ठ छायाकार, के निधन पर मीडिया फोटोग्राफर्स क्लब में हुई शोकसभाl
वरिष्ठ छायाकार, Sanjay Tripathi, का दिनांक 25 सितम्बर 2017 की सुबह निधन हो गया। उनके आकस्मिक निधन की खबर से पत्रकारिता जगत में शोक की लहर दौड़ गयी।
Sanjay Tripathi का अन्तिम संस्कार दोपहर में भैंसाकुंड में किया गया। मीडिया फोटोग्राफर्स क्लब के कार्यालय में हुई शोकसभा में सभी छायाकारों ने स्व. संजय त्रिपाठी को श्रद्धासुमन अर्पित किये और उनके साथ बिताये पलों को याद किया।
स्व. त्रिपाठी अपने सरल स्वभाव, हंसमुख व्यवहार और मस्तमौला छवि के लिए लोगों के बीच में काफी लोकप्रिय थे। मीडिया फोटोग्राफर्स क्लब के अध्यक्ष एसoएमo पारी ने स्वo Sanjay Tripathi को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि स्वo Sanjay Tripathi बड़े भाई की भांति थें। उनके निधन से हम सभी बहुत आहत हुए हैं।
इस दुख की घड़ी में हम सभी छायाकार उनके परिवार के साथ हैं। क्लब की तरफ से जो भी म​दद संभव हो सकेगी उनके परिवार के लिए की जायेगी और सरकार से भी जितना संभव होगा आर्थिक मदद दिलाने की कोशिश की जायेगी।
श्रद्धांजलि सभा में मनोज छाबड़ा, मंजू श्रीवास्तव, अशोक दत्ता, हरीश कांडपाल, रजनीश यादव, नंद कुमार सिंह, संदीप रस्तोगी, आर.बी.थापा, एम. डी. आहूजा, अशरूल सिद्दीकी, सी.पी.पाण्डेय, अभिषेक चौधरी, सविनय श्रीवास्तव, अजय शर्मा, विजय कुमार श्रीवास्तव, पाठक प्रदीप, विजय सिंह सनी सहित क्लब के सदस्यों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।
लखनऊ: 25 सितम्बर, 2017
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने दैनिक स्वतंत्र भारत एवं राष्ट्रीय सहारा के पूर्व फोटो जर्नलिस्ट श्री संजय त्रिपाठी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।
मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

विशेष सूचना

दोस्तों,
दिनांक 26 सितम्बर 17 को शाम 4 बजे वरिष्ठ छायाकार स्वर्गीय संजय त्रिपाठी की शोक सभा उत्तर प्रदेश फोटो जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन व उत्तर प्रदेश मान्यताप्राप्त संवाददाता समिति द्वारा फोटो जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के कार्यालय “ए” ब्लाक, दारुलसभा लखनऊ में बुलाई गयी है। निवेदन है कि शोक सभा में शामिल होकर मृतक आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करेंl
इन्द्रेश रस्तोगी (फोटो जर्नलिस्ट)
कोषाध्यक्ष, उत्तर प्रदेश मान्यताप्राप्त संवाददाता समिति.

राज्‍यों से जुड़ी हर खबर और देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए नार्थ इंडिया स्टेट्समैन से जुड़े। साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप को डाउनलोड करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button

sbobet