उत्तर प्रदेशसंस्कृति

साईं दीप फाउंडेशन ने मनाया राष्ट्रीय बालिका दिवस

राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर साईं दीप फाउंडेशन एन0जी0ओ0 में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजन के मुख्य अतिथि एसएचओ गोमती नगर श्री कुमार ने बालिकाओं को पिंक पेट्रोल और पुलिस सहायता के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

Saideep Foundation-2
Saideep Foundation-2

उन्होंने बताया कि हर थाने में महिला सहायता कक्ष की अलग से व्यवस्था की गई है और महिलाओं एवं बालिकाओं को किसी भी प्रकार के शोषण को बिल्कुल सहन नहीं करना चाहिए तथा थाने में आकर शिकायत दर्ज करानी चाहिए। मित्र पुलिस उनकी हर संभव सहायता करेगी और शोषण करने वाले के खिलाफ समुचित कार्रवाई की जाएगी।

Saideep Foundation
Saideep Foundation

गोमती नगर एसएचओ का स्वागत फाउंडेशन की सचिव शोभा ठाकुर ने किया। फाउंडेशन की अध्यक्षा श्रीमती विंध्या थापर ने बताया कि एन0जी0ओ0 कौशल विकास केंद्र के सहयोग से बालिकाओं के विकास और रोजगार की दिशा में हर संभव प्रयास करेगी एवं जरूरत पड़ने पर अगर कोई शोषित महिला, फाउंडेशन में शिकायत करती है तो उसको न्याय दिलाने में हर संभव मदद की जाएगी एवं एन0जी0ओ0 के ऑफिस में पुलिस सहायता के सभी नंबर भी लगाए जाएंगे।

Saideep Foundation-3
Saideep Foundation-3

राज्‍यों से जुड़ी हर खबर और देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए नार्थ इंडिया स्टेट्समैन से जुड़े। साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप को डाउनलोड करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button

sbobet

https://www.baberuthofpalatka.com/

Power of Ninja

Power of Ninja

Mental Slot

Mental Slot