उत्तर प्रदेश

सीएम योगी ने जनता दरबार मे लोगों की सुनी फरियाद

गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह हमेशा की तरह जनता दरबार में आये हुए लोगों की फरियाद सुने। मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम में सीएम ने जनता दर्शन में लोगों की शिकायतों को सुना।

सीएम गुरुवार को महाशिवरात्रि के मौके पर दोपहर बाद गोरखपुर पहुंचे थे।इन्होंने पीपीगंज स्थित बाबा पीतेश्र्वर कस्बा स्थित बाबा पीतेश्वर नाथ के मंदिर में जालाभिषेक किया।

इसके साथ ही लोगों के कल्याण की कामना की।जनता दरबार में हमेशा की तरह जमीन जायदाद और थाने से जुड़ी समस्याओं को लेकर ही शिकायतें आईं। मुख्यमंत्री ने एक-एक करके फरियादियों की फरियाद सुना और मौजूदा अधिकारियों को इसके निराकरण का आदेश दिया।

मुख्यमंत्री का इसके बाद राजधानी लखनऊ निकलने का कार्यक्रम है। लेकिन उसका समय तय नहीं हुआ है। वहीं गुरुवार की शाम पूजा पाठ के बाद अधिकारियों के साथ गोरखपुर वाराणसी फोरलेन, गोरखपुर जंगल कौड़िया चौड़ीकरण मार्ग, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे समेत तमाम योजनाओं के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली। इसके साथ ही विकास कामों को समय के साथ पूरा करने का निर्देश दिया।

चिड़ियाघर के लोकार्पण और जानवरों के लाए जाने के संबंध में भी मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि ये पूर्वांचल का ही नहीं ये प्रदेश का आधुनिक चिड़ियाघर होगा।जिसको देखने के लिए जनता भी लालायित है। इसलिए उद्घाटन से पहले सभी कमियों को दूर कर लिया जाए।

उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को भी समय से लाभ पहुंचाए जाने का अधिकारियों को निर्देश दिया। इस दौरान जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन, मंडलायुक्त जयंत नारलीकर, एसएसपी जोगेंद्र कुमार, जीडीए वीसी आशीष कुमार, सीडीओ इंद्रजीत सिंह समेत तमाम अधिकारी मौजूद थे।

राज्‍यों से जुड़ी हर खबर और देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए नार्थ इंडिया स्टेट्समैन से जुड़े। साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप को डाउनलोड करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button

sbobet

mahjong slot

Power of Ninja

slot garansi kekalahan 100

slot88

spaceman slot

https://www.saymynail.com/

slot starlight princess