मनोरंजन

फिल्मों के बाद अब टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं रणवीर सिंह, इस शो को करेंगे होस्ट

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने अतंरगी अवतार को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह का एक ऐसा लुक सामने आया था। जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया था। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके इस लुक का जमकर मजाक बनाया था। ऐसे में अब फिल्मों में अपना कमाल दिखाने के बाद रणवीर सिंह टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

खबर है कि रणवीर सिंह कलर्स चैनल के अपकमिंग शो दो बिग पिक्चर में नजर आने वाले हैं। इसको लेकर रणवीर ने अपनी भावनाएं भी साझा की है। और बताया है कि यह उनके लिए बेहद खास है। इस शो रणवीर होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

भारतीय सिनेमा ने मुझे सबकुछ दिया है- रणवीर सिंह
शो का निर्माण बनिजय एशिया और आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। इस शो को लेकर हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि कलाकार के रुप में मेरी यात्रा में प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की हमेशा इच्छा रही है।

उन्होंने कहा कि भारतीय सिनेमा ने मुझे वाकई सबकुछ दिया है। इसने मुझे मेरी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक मंच दिया है। और मैंने एक एक्टर के रुप में हमेशा वही किया। उन्होंने इंटरव्यू में आगे कहा कि मैं भारत के लोगों से बेहद प्यार करता हूं। इसलिए अब मैं कलर्स के द बिग पिक्चर शो से अपना टेलिविजन डेब्यू कर लोगों के साथ अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं।

अगस्त में टीवी पर ऑनएयर होगा शो
यह एक क्विज शो है। शो में हिस्सा लेने वाले लोगों के ज्ञान और विजुअल मेमोरी को परखा जाएगा। कंटेस्टेंट्स को विजुअल पर आधारित 12 सवालों का जवाब देना होगा। अगर कंटेस्टेंट्स इन सवालों को जवाब दे पाते हैं। तो उन्हें ग्रैंड प्राइस दिया जाएगा। कंटेस्टेंट्स के लिए तीन लाइफलाइन भी रखी गई हैं।
रणवीर ने पिछले हफ्ते अपने इस शो के पहले टीजर की शूटिंग की है। रिपोर्ट में कहा गया है। कि द बिग पिक्चर अगले महीने अगस्त में टीवी पर ऑनएयर होगा।

राज्‍यों से जुड़ी हर खबर और देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए नार्थ इंडिया स्टेट्समैन से जुड़े। साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप को डाउनलोड करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button

sbobet

https://www.baberuthofpalatka.com/

Power of Ninja

Power of Ninja

Mental Slot

Mental Slot

slot88