उत्तर प्रदेश

केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन सरकार का बजट लायेगा राम राज्य

अयोध्या केंद्र कि नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ की डबल इंजन की सरकारों ने देश में विकास की इबादत लिखने में पूरा जोर लगा दिया भारत विश्व गुरु बने की ओर अग्रसर है रामराज्य की कल्पना साकार हो रही है जिसका जीता जाता उदाहरण अयोध्या धाम में रामलला  की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूरे विश्व से आये भक्तों के जन सैलाब ने रिकॉर्ड दान देकर विकास सील  अमेरिका रूस जैसे देश के माथे पर बल ला दिया है। रामोत्सव ने  अयोध्या की तस्वीर बदल दिया है। यह विचार भारतीय जनता पार्टी के अयोध्या धाम के थिंक टैंक सुनील कुमार श्रीवास्तव ने स्पष्ट आवाज से बात भेंट वार्ता में प्रगट किया है।

अयोध्या में देवलोक  से स्वर्ग उतर आया है।चारों तरफ रंगीन लाईटो का नजारा राम महोत्सव की शोभा बढा दिया है। आने वाले विश्व भर के पर्यटक और भक्तगण इसे देखकर अभीभूत है। संसार के अद्वितीय नगरी की ओर अग्रसर भगवान रामलला की जन्मस्थली अयोध्या धाम में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों आगामी 22 जनवरी 2024 को सम्पन्न  होने से रामराज की स्थापना की शुरुआत हो चुकी है। भारत देश बदल रहा है।

इसकी अवधारणा अयोध्या धाम में प्राण प्रतिष्ठा की खुशियों से झूम रहे देश-विदेश से आए राम भक्त पर्यटक अयोध्या की सुंदरता देखकर निहाल है।देश के प्रधानमंत्री के हाथों रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा कीहोने से  भारतीय जनता पार्टी के अयोध्या धाम के थिंक टैंक सुनील कुमार श्रीवास्तव ने राम राज्य की परिकल्पना साकार होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अयोध्या में लिखी गई विकास की  इबारत  की प्रशंसा करते हुए गर्व का अनुभव हो रहा है।

इसमें अंतरराष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट दिव्य राम मंदिर अत्याधुनिक अयोध्या धाम का रेलवे स्टेशन चमचमाती सड़के रामपथ भक्ति पथ आदि मार्ग एकरूपता की फसाड युक्त बिल्डिंगे यातायात की ई इलेक्ट्रिक  बसो के बेडे के साथ टेंट सिटी में अतिथियों की रुकने और खाने की उत्तम व्यवस्था से पर्यटक अभी भूत है। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामनगरी से जहां पूरे विश्व के भक्तों का जमावड़ा हो रहा है वहीं पर यहां के लोगों को बड़ी संख्या में रोजगार मिलेगा।जो राम राज्य की परिकल्पना साकार करने के साथ भारत देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर  हो रहा है। जिसे देखकर विरोधियों के हौसले पस्त  हो रहे हैं और वह अनाप-शनाप वक्तव्य देखकर अपनी खीझ मिटा रहे है।

राज्‍यों से जुड़ी हर खबर और देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए नार्थ इंडिया स्टेट्समैन से जुड़े। साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप को डाउनलोड करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button

sbobet