खबर

उपचुनाव के लिए थमा चुनाव प्रचार का शोर आखिरी दिन CM ने लगाया जोर

रामनगर/सल्ट – 17 अप्रैल को होने वाले सल्ट विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रचार प्रसार का शोर गुरुवार शाम 5 बजे थम गया। आखिरी दिन उम्मीदवार के समर्थन में जनता को वोट करने के लिए दिग्गजों ने पूरजोर अजमाइश की। इस कड़ी में सीएम तीरथ सिंह रावत ने भी बीजेपी प्रत्याशी महेश सिंह जीना के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

बता दें कि सल्ट विधानसभा सीट विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के निधन के बाद से खाली है। इस सीट पर 17 अप्रैल को उपचुनाव होना है। जिसके लिए भाजपा और कांग्रेस ने पूरा जोर लगा रखा है। आखिरी दिन जनसभा को संबोधित करने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत सल्ट विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी महेश जीना के समर्थन में एक विशाल जनसभा का आयोजन देघाट में किया गया। जिसमें बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम समेत, कई सांसद, कैबिनेट मंत्री और विधायक भी शामिल हुए।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि इस दुख की घड़ी में हमें उपचुनाव कराना पड़ रहा है। हमने स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह जीना के सपनों को पूरा करने के लिए उनके भाई महेश जीना को प्रत्याशी बनाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सुरेंद्र जीना को मैं विधानसभा से जानता हूं। मुझे भी उनके साथ सदन में मौजूद रहने का अवसर मिला था। वे सरल और सौम्य स्वभाव के थे। वे हंसते-हंसते अपनी समस्याओं को विधानसभा में रखते थे। वे हमेशा समस्याओं के लिए लड़ते थे और उनका निदान भी करते थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके मन में एक ही भाव था कि मैं अपनी जनता का भला करूं। अपनी सल्ट विधानसभा और स्याल्दे की जनता का भला करूं। उन्होंने कहा यह चुनाव मजबूरी का चुनाव है। उन्होंने कहा कि अगर सच्ची श्रद्धांजलि स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह जीना को देनी है तो भारी बहुमत से महेश जीना को जीताना होगा। ताकि जो काम वह अधूरे छोड़ कर चले गए। उसको उनका भाई पूरा कर सकें। मैं आप सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री के नाते जो भी कार्य अधूरे पड़े हुए है। चाहे वह पेयजल की समस्या हो या अन्य समस्या वह सब योजना हम पूरा करेंगे।

राज्‍यों से जुड़ी हर खबर और देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए नार्थ इंडिया स्टेट्समैन से जुड़े। साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप को डाउनलोड करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button

sbobet

https://www.baberuthofpalatka.com/

Power of Ninja

Power of Ninja

Mental Slot

Mental Slot

slot88