A Symbol of Boldness.

- Advertisement -

OnePlus 9RT की कीमत को लेकर बड़ा खुलासा, इस दिन होगा लॉन्च, जानें और खूबियां

0

OnePlus 9RT भारत में जल्द ही लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत करीब 25 हजार रुपये हो सकती है। हालांकि इसको लेकर कंपनी ने पुष्टि नहीं की है। हाल ही में इस अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन सामने आए है। गिज्मोचाइना ने बताया कि वनप्लस ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक पोस्टर जारी किया है। जिसमें OnePlus 9RT की लॉन्च डेट 13 अक्टूबर का जिक्र है। हालांकि भारत में लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई डेट सामने नहीं आई है।

वनप्लस हर साल पहली तिमाही में एक नई सीरीज को पेश करता है। और साल की चौथी तिमाही में उस सीरीज के साथ टी नाम को जोड़कर पेश करता है। इस साल की शुरुआत में कंपनी ने वनप्लस 9 सीरीज को पेश किया था। जिसमें बेस मॉडल वनप्लस 9आर था और जल्द ही OnePlus 9RT भी लॉन्च होने वाला है। हालांकि इसके साथ और कितने मॉडल लॉन्च होंगे। उसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। नई अफवाह पर गौर करें तो वनप्लस के इस अपकमिंग फोन की कीमत CNY 2000 (करीब 23,000 रुपये) होगी। जो एक बेस वेरियंट की कीमत है। जबकि टॉप एंड वेरियंट की कीमत CNY 3000 (करीब 35000 रुपये) हो सकती है।

वनप्लस 9 आरटी स्मार्टफोन को तीन नए कलर वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इसका डिजाइन वनप्लस 9आर की समान ही होगा। साथ ही इसमें कैमरा सेटअप भी पुराने वर्जन के समान होगा। यह जानकारी टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने दी है। इससे पहले डिजिटल चैट स्टेशन ने जानकारी दी थी कि वनप्लस 9आर टी ओप्पो के कलरओएस 12 (बेस्ड एंड्रॉयड11) पर काम करेगा।

वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.55 इंच का FHD+ डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट भी होगा. इसमें पंच होल कटआउट होगा। जिसमें फ्रंट सेल्फी कैमरा होगा। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलेगा। जबकि वनप्लस 9आर में स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिलेगा।
वनप्लस के इस अपकमिंग फोन में 12 जीबी तक रैम का ऑप्शन मिल सकता है। जिसकी जानकारी हाल ही में लिस्टेड गीकबेंच से मिलती है. हालांकि इन फीचर्स को लेकर कंपनी ने कंफर्म नहीं किया है।

- Advertisement -

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.