Take a fresh look at your lifestyle.

AIET ने परीक्षार्थियों की प्राइवेसी से अपराध किया

0

आईआईटी बाम्बे ने बी डेस कोर्स में एडमीशन के लिए प्रवेश परीक्षा का सेण्टर आजाद इंस्टीट्यूट आॅफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नीकलॉजी (AIET) लखनऊ को बनाया था। जहॉं शनिवार दिनांक 20 जनवरी 2018 को परीक्षा ली गई। लेकिन यूसीड UCEED-2018 की परीक्षा में वहॉं पहुंचने वाले परीक्षार्थियों की आजाद इंस्टीट्यूट आॅफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नीकलॉजी (AIET) लखनऊ ने उनकी प्राइवेसी भंग कर दी।

दरअसल इंडीयन इंस्टीट्यूट आॅफ टेक्नोलॉजी, बम्बई की UCEED-2018 की परीक्षा का सेण्टर इस आजाद इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी (AIET) लखनऊ को बनाया गया। परीक्षा का समय प्रात: 10:00 से 13:00 बजे तक का था। किन्तु परीक्षार्थियों को प्रात: 08:00 बजे ही पहुंचने के निर्देश उनके एडमिट कार्ड में दिये गये थे।

प्रात: 08:00 बजे से पूर्व ही परीक्षार्थियों के वहॉं पहुंचने पर भी उन्हें 08:30 बजे से हाल में एन्ट्री दी गई। आखिरकार जब परीक्षा 10:00 बजे से शुरू होनी थी तो प्रात: 08:00 बजे क्यों बुलाया गया? और जब 08:00 बजे प्रात: परीक्षार्थी वहॉं पहुंच गये तो उन्हें कालेज के बाहर ही क्यों खड़ा रखा गया? इन परिक्षार्थियों के साथ उनके अभिभावक भी थे, लेकिन किसी का भी ख्याल नहीं रखा गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.