विविध

जनता को भ्रमित कर रही है वर्तमान सरकार

बाराबंकी। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर चले रहे छात्र नौजवान जागरूकता अभियान कार्यक्रम के तहत सागर इंस्टीटयूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट कालेज में शिविर लगाकर लगाकर संपर्क/पर्चे वितरण, वृक्षारोपण समाजवादी सरकार (Samajwadi Party)  की छात्रों, नौजवानों के हित में किए गए कार्यों का प्रचार, शिक्षक सम्मान, तथा छात्र छात्राओं की समस्याएं सुनना आदि कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) बाराबंकी के जिलाध्यक्ष डॉ कुलदीप सिंह ने की।

कार्यक्रम के अतिथि पूर्व मंत्री अरविन्द कुमार सिंह गोप, प्रभारी पूर्व मंत्री राम सिंह राणा के नेतृत्व में कार्यक्रम में श्री गोप ने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) छात्रों, नौजवानों, किसानों, व्यापारियों एवं ग़रीबों के हित में अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकार की नीतियों की चर्चा करते हुये कहा कि झूठे वादों से जनता को भ्रमित कर बनी वर्तमान सरकार की जनविरोधी नीतियों से आम जनता त्रस्त है, ऐसे में हम सबकी विशेष रूप से छात्रों, नौजवानों की ज़िम्मेदारी है कि आम जनमानस में जागरूकता के ऐसे वातावरण का सृजन करें कि भविष्य में कोई गुमराह न कर सके।

इस दौरान प्रभारी पूर्व मंत्री राम सिंह राणा ने कहा कि देश की प्रगति में छात्रों के योगदान का आशा है, की निष्ठा भाव से अध्ययन करना द्य क्योंकि विद्या प्राप्ति के लिए एक अवस्था और एक समय निश्चित हैद्य यदि इस अवस्था में एक निष्ठा का अभाव रहा तो भावी जीवन के उद्देश्यों की पूर्ति संभव नहीं है, जीवन की नींव ही यदि कमजोर हुई तो उस पर जो घर खड़ा होगा, वह स्थाई नहीं रह पाएगा वह केवल लड़खड़ाते हुए अपनी जिंदगी काटेगा।

यदि छात्र संपूर्ण तन्मयता से एक श्रेष्ठ सुसंस्कृत सभ्य नागरिक बनने की तैयारी करें रहे हैं, तो यही देश सेवा हैद्य छात्र चाहे तो कुशल, व्यवसाई, विद्वान, वक्ता, सफल, प्रसिद्ध, निपुण कलाकार कुछ भी बन सकता है और यही आज का छात्र कल का सभ्य नागरिक बन कर देश की प्रगति में सहायक होगा।

इस अवसर पर मुख्य रूप से राजेश कुमार यादव राजू, राजेंद्र प्रसाद वर्मा पप्पू, अजय कुमार वर्मा बबलू, मो मोनिस, शिवम शुक्ला, संतोष रावत, किशन रावत, शिवा शर्मा, मो आफाक, अजय कुमार गुप्ता, पवन सिंह, तेज प्रताप सिंह, अलीम सिद्दीकी, प्रहलाद यादव, अनस अंसारी, फरजान उस्मानी, डॉ पीयूष अवस्थी, अली जान उमर अशफाक सिराज अहमद,अरूण यादव बाली, उमर अशफाक, मो इफ्तियार हिदायत रसूल हादी, हिमांशु सैनी आदि सैकड़ों की संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सागर इंस्टीटयूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट कालेज की प्रबंधिका श्री मती मधु अग्रवाल को अरविन्द कुमार सिंह गोप, प्रभारी राम सिंह राणा, डा कुलदीप सिंह, राजेश कुमार यादव राजू ने स्मृति चिन्ह के सम्मानित किया। छात्र नौजवान जागरूकताअभियान के तहत आज दरियाबाद विधानसभा न्यू आदर्श कालेज में संकल्प पत्र भरकर छात्र और छात्रा की समस्याएं सुनी गयी.इस कार्यक्रम के आयोजक प्रीतम सिंह वर्मा, सोनू यादव, चक्खन यादव, पौरूष सिंह, बिन्नू जायसवाल,अनुपम वर्मा, आदि समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

राज्‍यों से जुड़ी हर खबर और देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए नार्थ इंडिया स्टेट्समैन से जुड़े। साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप को डाउनलोड करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button

sbobet

Power of Ninja

Power of Ninja

Mental Slot

Mental Slot